Kannada actor Darshan- India TV Hindi

Image Source : X
मशहूर अभिनेता पर लगा हत्या का आरोप

कन्नड़ एक्टर दर्शन को कामाक्षीपाल्या पुलिस ने रेणुकास्वामी नामक युवक की हत्या के मामले में हिरासल में लिया है। मैसूर में पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया है और उन्हें बेंगलुरु ला रही है। हत्या के एक मामले में एक आरोपी ने दर्शन का नाम उजागर किया है और पुलिस उसी के आधार पर कार्रवाई कर रही है। आरोप है कि दर्शन लगातार आरोपी के संपर्क में था। यह गिरफ्तारी मारे गए युवक की मां की शिकायत के आधार पर की गई। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

1997 में मिली पहली फिल्म

दर्शन एक्टिंग करियर शुरू करने से पहले एक प्रोजेक्शनिस्ट का काम किया करते थे। बाद में वो दिग्गज सिनेमेटोग्राफर बी सी गौरीशंकर के असिस्टेंट कैमरामैन बन गए। उनकी पहली फिल्म 1997 में मिली। जिसका नाम ‘महाभारत’ था। इसे एस नारायण ने उन्हें सपोर्टिंग रोल के लिए ऑफर की थी। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में सपोर्टिंग रोल ही किया था। इसके बाद उन्हें फिल्मों में लीड एक्टर बनने का मौका मिला।

दर्शन की हिट फिल्में

दर्शन की हिट फिल्मों की बात करे तो इसमें ‘नम्मा प्रितिया रामू’, ‘कलासीपाल्या’, ‘गाजा’, ‘करिया’, ‘नवग्रह’, ‘सारथी’ , ‘बुलबुल’, जैसी फिल्मों का नाम शामिल है, जिसने उन्हें  एक सफल एक्टर बनाने में मदद की है। उन्होंने फिल्म Anatharu (2007) और Krantiveera Sangolli Rayanna (2012) के लिए क्रिटिक्स से खूब तारीफ बटोरी थी। वहीं Krantiveera Sangolli Rayanna के लिए उन्हें कर्नाटक स्टेट फिल्म अवॉर्ड में बेस्ट एक्टर के लिए भी नवाजा जा चुका है।

Latest Bollywood News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *