'आप की अदालत' शो: केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
‘आप की अदालत’ शो: केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी

Aap ki adalat: केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने ‘आप की अदालत’ शो राहुल गांधी पर टिप्पणीा, कांग्रेस और गांधी परिवार और निर्वाचन क्षेत्र अमेठी सहित कई सवालों के बेबाक ​जवाब दिए। इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने जब उनसे पूछा कि ‘राहुल गांधी को चैन से क्यों नहीं रहने देतीं। हाल ही में जब वे लंदन में थे और वहां जो कुछ कहा, उसे लेकर आपने कहा कि उन्होंने अमर्यादित बयान दिया।

इस पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि ‘अगर मैं ये कहूं कि मेरे देश को विदेशी मिट्टी पर जलील न करो, तो ये अभद्र टिप्पणी कहां से है।’ इस पर रजतजी ने कहा कि ‘उन्होंने तो ये कहा कि स्मृति ईरानी राहुल गांधी  ट्रोल मंत्रालय की प्रमुख मंत्री हैं। स्मृति ईरानी ने कहा कि ‘ये लोग 8 साल पहले कहते थे कि ‘स्मृति ईरानी कौन हैं। जिस स्मृति ईरानी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले को वे अपने संस्थान में प्रमोट करते थे, आज वो स्मृति ईरानी उनके लिए सरदर्द बन गई है। उनकी दुखती रग यह है कि 40 साल का उनका साम्राज्य एक सामान्य परिवार की महिला ने धराशायी कर दिया। 

राहुल गांधी की नाक अमेठी के लोगों पैरों में नाक न रगड़वाई तो मैं स्मृति ईरानी नहीं

उनकी दुखती रग यह है कि जिनको वे पॉलिटिकल लेगेसी का बादशाह कहते थे, आज वो भटकते हैं पॉलिटिकल सपोर्ट के लिए। अब ये दुस्साहस मैंने किया तो किया। इसकी सजा भुगतने को मैं तैयार हूं। मैं 2019 के चुनाव के वक्त में भी इस शो में आई थी। तब इस शो में मैंने कहा था कि अमेठी में विकास के लिए कांग्रेस के गुंडे मेरे पीछे पड़ेंगे तो मुझे स्वीकार है। 40 साल तो छोड़ें, राहुल गांधीजी ने अमेठी का जो अपमान किया, अमेठी का जो विकास न होने दिया। अगर मैंने उनकी अमेठी के लोगों के पैरों पर नाक न रगड़वाई तो मेरा नाम स्मृति ईरानी नहीं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version