14 injured clash in nalanda- India TV Hindi

Image Source : ANI
नालंदा में हिंसक झड़प,14 लोग घायल

बिहार: रामनवमी जुलूस में दो गुटों के बीच हुई हिंसक झड़प में नालंदा में चार लोगों को गोली लगी है और 14 लोग घायल हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी दी है कि “नालंदा में लहेरी थाना क्षेत्र के गगन दीवान के पास शुक्रवार को रामनवमी के जुलूस के बाद दो समूहों के बीच हुई झड़प में कम से कम 14 लोग घायल हो गए हैं, उनमें से 4 को गोली लगी थी, जिनमें से 3 को पटना मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में रेफर किया गया है।  डॉक्टर विश्वजीत कुमार, सदर अस्पताल, नालंदा ने एएनआई को बताया कि एक व्यक्ति आईसीयू में भर्ती है। सभी की हालत स्थिर हैं।”

दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा-डीएम

बता दें कि शुक्रवार को रामनवमी के जुलूस के बाद दो गुटों में झड़प हो गई। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि पथराव और वाहनों में आगजनी भी हुई। घटना के तुरंत बाद पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंच गया। नालंदा के डीएम शशांक शुभंकर ने कहा, “हम सीसीटीवी फुटेज, ड्रोन कैमरा और वीडियोग्राफी के जरिए घटना की जानकारी हासिल कर रहे हैं।” उन्होंने कहा, “सबूतों के आधार पर बदमाशों की पहचान की जाएगी। उन्हें बख्शा नहीं जाएगा, दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।”

नालंदा डीएम ने कहा, “घटना के बाद शांति व्यवस्था नियंत्रित करने के लिए पूरे शहर में धारा 144 सीआरपीसी लगाई गई है।” एएनआई से बात करते हुए, नालंदा एसपी अशोक मिश्रा ने कहा, “हम क्षेत्र में गश्त कर रहे हैं। अब स्थिति शांतिपूर्ण है। रात और शनिवार सुबह गश्त की जाएगी। धारा 144 सीआरपीसी लगाई गई है और इंटरनेट निलंबन के लिए अनुरोध किया गया है। ” नालंदा एसपी ने कहा, “बदमाशों की पहचान की जा रही है। उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाएगी और कड़ी कार्रवाई की जाएगी। आगे की जांच चल रही है।” 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version