Janhvi Kapoor, Rajkummar Rao- India TV Hindi

Image Source : X
‘मिस्टर एंड मिसेज माही’

जान्हवी कपूर और राजकुमार राव जल्द ही ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में नजर आने वाले हैं। दोनों दूसरी बार किसी फिल्म में साथ में नजर आने वाले हैं, ऐसे में फैंस इस जोड़ी को स्क्रीन पर देखने के लिए खासा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इसी बीच हाल ही में फिल्म का नया पोस्टर सामने आया है, जिसको देखने के बाद इस फिल्म के लिए फैंस का जोश दोगुना हो गया है। 

कैसा है फिल्म का पोस्टर?

सामने आए पोस्टर में आप देख सकते हैं कि जान्हवी कपूर और राजकुमार राव इंडियन जर्सी पहने नजर आ रहे हैं। जिसपर दोनों का नाम ‘महिमा’ और ‘महेंद्र’ लिखा नजर आ रहा है. इसके साथ ही जर्सी पर 7 नंबर भी लिखा हुआ है। पोस्टर में  जान्हवी कपूर और राजकुमार राव दोनों अपने हाथ ऊपर की और उठाए खड़े दिख रहे हैं। हालांकि पोस्टर में उनका बैक साइड दिख रहा है। फिलहाल इस फिल्म से दोनों का लुक सामने नहीं आया है। फिल्म के पोस्टर को करण जौहर ने अपने इंस्टा पर शेयर किया है। इसके अलावा जान्हवी कपूर ने भी अपने सोशल मीडिया पर इस पोस्टर को शेयर किया है और लिखा है कि – ‘जब तक वे एक-दूसरे से नहीं मिले, उन्हें नहीं पता था कि वे अपने सपनों का पीछा कर सकते हैं।’ 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

वहीं पोस्टर रिलीज के साथ ही फिल्म के मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट का भी एलान किया है। बता दें कि ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’  31 मई, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म की कहानी टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और थाला महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित है। करण जौहर की इस फिल्म में जान्हवी कपूर और राजकुमार राव एक बार फिर बड़ी स्क्रीन पर साथ धमाल मचाने वाले हैं। इससे फिल्म से पहले जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की जोड़ी हॉरर-कॉमेडी मूवी ‘रूही आफजान’ में देखने को मिली थी। 

Latest Bollywood News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *