Aly Goni, Jasmine bhasin- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
जंगल की सैर पर अली गोनी और जैस्मिन भसीन।

एक्टर अली गोनी और जैस्मिन भसीन टीवी इंडस्ट्री के चहेते कपल हैं। दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। ‘बिग बॉस 14’ के घर में शुरू हुआ दोनों का प्यार किसी से छिपा नहीं है। दोनों ने शो में ही अपनी फीलिंग्स का इजहार किया था और उसके बाद से ही दोनों साथ हैं। किसी भी इवेंट से लेकर पार्टीज में दोनों साथ ही नजर आते हैं। इतना ही नहीं दोनों सोशल मीडिया पर भी एक साथ कई तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। हाल में ही दोनों शादी की खबरों को लेकर चर्चा में आए। कहा गया आरती सिंह के बाद अब ये दोनों कलाकार शादी करने की तैयारी में हैं। फिलहाल शादी से जुड़ी कोई अपडेट सामने नहीं आई है, लेकिन दोनों इन दिनों एक साथ वेकेशन पर हैं, जिसकी कई झलकियां भी दोनों ने शेयर की हैं, जिसे देखकर जाहिर हो रहा है कि इनकी ये ट्रिप काफी एडवेंचर से भरी हुई हैं। 

मोरिशियस ट्रिप पर अली गोनी और जैस्मिन कर रहे एडवेंचर

सामने आई तस्वीरों में अली गोनी और जैस्मिन अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाते दिख रहे हैं। दोनों जंगल की सैर कर रहे हैं। मोरिशियस की ट्रिप की झलक के बीच एक तस्वीर ऐसी सामने आई है, जिसमें बब्बर शेर दिख रहा है। इस तस्वीर में बब्बर शेर आगे-आगे चल रहा है, वहीं पीछे-पीछे जैस्मिन और अली गोनी लोगों के झुंड के साथ आगे बढ़ रहे हैं। ये तस्वीर लोगों को हैरान कर रही हैं और लोग दंग है कि ये बब्बर शेर रिएक्ट क्यों नहीं कर रहा और इतने आराम से ये सितारे कैसे चल रहे हैं। इसके अलावा भी अली और जैस्मिन की इन तस्वीरों में जेब्रा, जिराफ और मोर जैसे जानवर दिख रहे हैं। 

यहां देखें तस्वीरें

ट्रिप पर मजे कर रहा कपल

बता दें, एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन इन दिनों अपने ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ मॉरीशस में छुट्टियों पर हैं। अली और जैस्मिन के इंस्टाग्राम पर इस ट्रिप की कई तस्वीरें हैं। ‘बिग बॉस 14’ फेम एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरीज सेक्शन में एक वीडियो शेयर किया, जिसमें हरे-भरे पेड़ और समुद्र की झलक दिखाई दे रही है। वर्कफ्रंट की बात करें तो जैस्मिन इन दिनों कई पंजाबी फिल्मों में काम कर रही हैं। उन्होंने टीवी से दूरी बना ली है और वो पूरी तरह से पंजाबी सिनेमा में लग गई हैं। बिग बॉस से निकने के बाद से ही उन्हें कोई खास शो नहीं मिला। जल्द ही अब वो ‘कैरी ऑन जट्टिये’ और ‘अरदास सरबत दे भल्ले दी’ में नजर आएंगी। इसके अलावा अली गोनी कई म्यूजिक वीडियो में नजर आते रहते हैं।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version