Akshay kumar- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
बॉलीवुड की सबसे बड़ी डिजास्टर फिल्म

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के वो एक्टर हैं, जिन्होंने कई एक्शन फिल्मों में खुद खतरनाक स्टंट किए हैं और अपनी जान को जोखिम में डाला है। अली अब्बास जफर भी फिल्म इंडस्ट्री के उन डायरेक्टर्स में से हैं, जिन्होंने ‘वेदा’, ‘बैड न्यूज’, ‘सरफिरा’ से लेकर ‘कल्कि 2898 – ऐ डी’ तक जैसी बेहतरीन फिल्में दी हैं। लेकिन, 2024 में सिनेमाघरों एक फिल्म रिलीज हुई थी, जिसको लेकर मेकर्स ने खूब बज बनाया था। ये एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म थी, जिसके प्रमोशन के दौरान खुद वाशु भगनानी और जैकी भगनानी ने बताया था कि फिल्म 350 करोड़ में बनी है, लेकिन मेकर्स को भी नहीं पता था कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित होगी। रिलीज होने के बाद फिल्म मेकर को ही नहीं बल्कि स्टार कास्ट को भी कलेक्शन देखकर जबदरस्त झटका लगा था।

2024 की सबसे बड़ी डिजास्टर फिल्म

आज हम बात कर रहे हैं 2024 में रिलीज हुई ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की, जिसमें अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, रॉनित रॉय और मानुषी छिल्लर जैसे स्टार नजर आए थे। फिल्ममेकर्स ने इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म में 350 करोड़ लगा दिए थे, लेकिन ये बॉक्स ऑफिस पर 102.16 करोड़ की कमाई की थी और साल की सबसे बड़ी फ्लॉप साबित हुई। 2024 की ये बॉलीवुड फिल्म सबसे बड़ी डिजास्टर थी। वहीं ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का बजट इतना हाई था कि फिल्म उसके मुकाबले कुछ कमाई ही नहीं कर पाई।

350 करोड़ की फिल्म ने मेकर्स को कर दिया था कंगाल

अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी ‘बड़े मियां छोटे मियां’ बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फ्लॉप साबित हुई। हालांकि, रिलीज से पहले इस फिल्म को लेकर जबरदस्त हाइप देखने को मिला था। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने भी फिल्म का जोरों-शोरों से प्रमोशन किया था। हालांकि, अक्षय और टाइगर की साथ में ये पहली फिल्म थी। इस फिल्म में अक्षय और टाइगर ने जबरदस्त एक्शन सीन दिए थे। फिल्म में विलने का किरदार मलयालम सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन ने निभया था।

अमिताभ बच्चन की फिल्म का रिमेक थी ये डिजास्टर फिल्म

‘बड़े मियां छोटे मियां’ का निर्माण पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स के बैनर तले वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और हिमांशु किशन मेहरा ने किया है। फिल्म ‘छोटे मियां बड़े मियां’ डेविड धवन की फिल्म का रीमेक है, जिसमें अमिताभ बच्चन, गोविंदा और माधुरी दीक्षित लीड रोल में दिखे थे।

Latest Bollywood News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version